श्रीनगर में सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड अटैक, 3 नागरिक घायल हुए

Srinagar
अभिनय आकाश । Jun 26, 2021 9:31PM
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि क्रालखुद पुलिस थानांतर्गत बाबरशाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त दल शाम छह बजे के आसपास ग्रेनेड फेंका।

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में ग्रेनेड अटैक हुआ है जिसमें तीन नागरिक घायल हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के बाबरशाह इलाके में सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि क्रालखुद पुलिस थानांतर्गत बाबरशाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त दल शाम छह बजे के आसपास ग्रेनेड फेंका। उन्होंने कहा कि ग्रेनेड सड़क किनारे फट गया जिसमें तीन लोग घायल हो गए। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सुरक्षा बल हमलावरों की तलाश कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: कश्मीरी नेताओं के गिले-शिकवे PM मोदी ने किए दूर, दिल्ली में ऑक्सीजन को लेकर जारी है राजनीति

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में श्रीनगर के आस पास आतंकी घटनाएं बढ़ी हैं। इससे पहले श्रीनगर में हब्बाकदाल इलाके के पास अज्ञात आतंकवादियों ने उमर अहमद के रूप में पहचाने गए एक नागरिक को गोली मार दी थी। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नौगाम इलाके में अपराध जांच विभाग (सीआईडी) के एक पुलिस अधिकारी की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़