• श्रीनगर में सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड अटैक, 3 नागरिक घायल हुए

अभिनय आकाश Jun 26, 2021 21:31

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि क्रालखुद पुलिस थानांतर्गत बाबरशाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त दल शाम छह बजे के आसपास ग्रेनेड फेंका।

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में ग्रेनेड अटैक हुआ है जिसमें तीन नागरिक घायल हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के बाबरशाह इलाके में सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि क्रालखुद पुलिस थानांतर्गत बाबरशाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त दल शाम छह बजे के आसपास ग्रेनेड फेंका। उन्होंने कहा कि ग्रेनेड सड़क किनारे फट गया जिसमें तीन लोग घायल हो गए। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सुरक्षा बल हमलावरों की तलाश कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: कश्मीरी नेताओं के गिले-शिकवे PM मोदी ने किए दूर, दिल्ली में ऑक्सीजन को लेकर जारी है राजनीति

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में श्रीनगर के आस पास आतंकी घटनाएं बढ़ी हैं। इससे पहले श्रीनगर में हब्बाकदाल इलाके के पास अज्ञात आतंकवादियों ने उमर अहमद के रूप में पहचाने गए एक नागरिक को गोली मार दी थी। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नौगाम इलाके में अपराध जांच विभाग (सीआईडी) के एक पुलिस अधिकारी की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।