पठानकोट में सेना की छावनी के बाहर अज्ञात लोगों ने फेंका ग्रेनेड, कोई हताहत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2021   10:13
पठानकोट में सेना की छावनी के बाहर अज्ञात लोगों ने फेंका ग्रेनेड, कोई हताहत नहीं

पठानकोट में सेना की छावनी के बाहर अज्ञात लोगों ने हथगोला फेंका। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात लोगों ने छावनी के सामने ग्रेनेड फेंका। सीसीटीवी फुटेज के जरिए उनकी पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि विस्फोट के बाद इलाके में अलर्ट जारी किया गया।

पठानकोट (पंजाब)।पंजाब के पठानकोट में सेना की छावनी के प्रवेश द्वार के बाहर अज्ञात लोगों द्वारा फेंके गए हथगोले में विस्फोट होने पर अधिकारियों ने अलर्ट जारी किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि विस्फोट रविवार देर रात को छावनी के त्रिवेणी द्वार के बाहर हुआ।

इसे भी पढ़ें: विदेशों में अध्ययन के लिए जाने वाले हिमाचलियों को विदेशी रहन सहन समझने में मदद करेगी हिमाचली प्रवासी ग्लोबल एसोसिएशन

इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात लोगों ने छावनी के सामने ग्रेनेड फेंका। सीसीटीवी फुटेज के जरिए उनकी पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि विस्फोट के बाद इलाके में अलर्ट जारी किया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...