गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर वान्या शर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किया योग

Vanya Sharma
Facebook
पतंजलि योग पीठ और पतंजलि योग समिति नेपाल द्वारा आज योगचौतारी अंतर्राष्ट्रीय मंच योग संध्यकालीन श्रृंखला का आयोजन किया, जिसमें वान्या शर्मा को भारतवर्ष की ओर से मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया और उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय मंच पर योग सिखाया।

पतंजलि योग पीठ और पतंजलि योग समिति नेपाल द्वारा आज योगचौतारी अंतर्राष्ट्रीय मंच योग संध्यकालीन श्रृंखला का आयोजन किया, जिसमें वान्या शर्मा को भारतवर्ष की ओर से  मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया और उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय मंच पर योग सिखाया। साथ ही बच्चों को योग करने, स्वास्थ्य पर ध्यान देने एवं जंक फूड ना खाने की सलाह भी दी।

इसे भी पढ़ें: यूनिवर्सल बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ 4 साल की योगिनी वान्या शर्मा का नाम

पतंजली योगपीठ नेपाल, महिला योग समिति नेपाल, युवा नेपाल समिति और पतंजलि योग समिति नेपाल के द्वारा यह कार्यक्रम रखा गया था। एस डी पब्लिक स्कूल, पीतमपुरा में नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली वान्या शर्मा स्वामी रामदेव, आचार्य बालकृष्ण एवं श्री कैलाश सत्यार्थी जी से भी सम्मानित हैं और 8 विश्व रिकॉर्ड भी योग में बना चुकी हैं। श्री लवराज भट्ट,पतंजलि योग समिति नेपाल केन्द्रीय सदस्य और संयोजक योगचौतारी अंतर्राष्ट्रीय मंच द्वारा वान्या को प्रशस्ती पत्र प्रदान किया गया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़