हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2021   15:34
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली

खट्टर ने कहा कि मैं प्रदेशवासियों से अपील करता हूं, कि आप सभी टीका अवश्य लगवाएं तथा अपने आस पास के लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित करें।

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को यहां कोविड-19 से प्रतिरक्षा के लिए टीके की पहली खुराक ली। इस मौके पर उन्होंने सभी पात्रलोगों से टीका लगवाने की अपील की। खट्टर ने टीके की पहली खुराक लेने के बाद कहा, ‘‘ आइये! एक सुरक्षित व स्वस्थ राष्ट्र के निर्माण और भारत को कोरोना मुक्त करने की दिशा में अपना योगदान दें।’’

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली।’’ खट्टर ने कहा, ‘‘मैं प्रदेशवासियों से अपील करता हूं, कि आप सभी टीका अवश्य लगवाएं तथा अपने आस पास के लोगों को भी टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित करें।’’ गौरतलब है कि 66 वर्षीय भाजपा नेता पिछले साल अगस्त में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।