भारतीय पायलट की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं: केजरीवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2019   18:44
भारतीय पायलट की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं: केजरीवाल

पाकिस्तानी सेना ने 46 संकेड का एक वीडियो जारी किया है जिसमें एक व्यक्ति दिख रहा है जिसकी आंखों पर पट्टी बांधी हुई है और दावा किया गया है कि वहभारतीय वायु सेना के उस विमान का पायलट है जिसे मार गिराया गया है।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि वह पाकिस्तानी विमानों को खदेड़ने की कार्रवाई के दौरान लापता हुए भारतीय पायलट की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। भारत के आतंकवाद रोधी अभियान की प्रतिक्रिया में, पाकिस्तानी वायुसेना की सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने की कोशिश को नाकाम करने के बाद वह लापता हो गए।

पाकिस्तानी सेना ने 46 संकेड का एक वीडियो जारी किया है जिसमें एक व्यक्ति दिख रहा है जिसकी आंखों पर पट्टी बांधी हुई है और दावा किया गया है कि वहभारतीय वायु सेना के उस विमान का पायलट है जिसे मार गिराया गया है। वहीं भारत ने कहा कि वह ‘तथ्यों का पता’ लगा रहा है।’’ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश को अपने बहादुर बेटे पर गर्व है और उम्मीद है कि वह सुरक्षित लौटेंगे।

इसे भी पढ़ें: वायुसेना की कार्रवाई को विपक्ष ने सराहा, सरकार पर लगाया राजनीतिकरण का आरोप

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘ मैं भारतीय वायु सेना के पायलट की सुरक्षा की प्रार्थना करता हूं... समूचे देश को अपने इस बेटे पर गर्व है और सबको उनकी सुरक्षित वापसी की उम्मीद है। हम सब अपने देश को सुरक्षित और मजबूत रखने के लिए एकजुट हैं।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।