एरिक्सन मामले में रोहतगी को अंबानी पर भरोसा, कहा- SC के फैसले का करेंगे सम्मान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2019   12:44
एरिक्सन मामले में रोहतगी को अंबानी पर भरोसा, कहा- SC के फैसले का करेंगे सम्मान

वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी ने फैसला सुनाए जाने के कुछ ही मिनट बाद कहा कि हम उच्चतम न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हैं। हमने हमारे समक्ष आई मुश्किलों का सामना किया है।

नयी दिल्ली। अवमानना मामले में आरकॉम अध्यक्ष अनिल अंबानी की ओर से अदालत में पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी ने बुधवार को कहा कि वह उच्चतम न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हैं और उन्होंने भरोसा जताया कि एरिक्सन को बकाए के भुगतान संबंधी आदेश का आरकॉम समूह आदर करेगा। रोहतगी ने मामले में फैसला सुनाए जाने के कुछ ही मिनट बाद कहा कि हम उच्चतम न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हैं। हमने हमारे समक्ष आई मुश्किलों का सामना किया है। हालांकि न्यायालय को जो आदेश देना था, उसने दे दिया है।

इसे भी पढ़ें: एरिक्सन मामले में अनिल अंबानी को SC का झटका, लौटाने पड़ेंगे 550 करोड़

उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि आरकॉम उच्चतम न्यायालय के आदेश का सम्मान करेगा। न्यायालय ने एरिक्सन को 550 करोड़ रुपए का बकाया भुगतान नहीं करने और न्यायालय के आदेश का जानबूझकर उल्लंघन करने के संबंध में अंबानी, रिलायंस टेलीकॉम अध्यक्ष सतीश सेठ और रिलायंस इंफ्राटेल अध्यक्ष छाया विरानी को अदालत की अवमानना का दोषी ठहराया है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।