प्रतापगढ़ में तीस लाख रुपये की अवैध हेरोईन जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2021   14:19
प्रतापगढ़ में तीस लाख रुपये की अवैध हेरोईन जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

प्रतापगढ़ जिले की आसपुर देवसरा थाना पुलिस ने ढकवा बाजार स्थित एक ढाबे से तीस लाख रुपये के मूल्‍य की हेरोईन जब्त होने के बाद दो तस्‍करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

प्रतापगढ़ (उप्र)। प्रतापगढ़ जिले की आसपुर देवसरा थाना पुलिस ने ढकवा बाजार स्थित एक ढाबे से तीस लाख रुपये के मूल्‍य की हेरोईन जब्त होने के बाद दो तस्‍करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक (क्षेत्राधिकारी) पट्टी दिलीप सिंह ने बताया किमुखबिर की सूचना परपुलिस चेकिंग के दौरानसुलतानपुर-वाराणसी हाइवे पर स्थित ढकवा बाज़ार के निकट एक ढाबे से रविवार को दो तस्करों विजेंद्र कुमार उर्फ़ मोनू मौर्या और विनोद सिंह के पास से तीस लाख रुपये के मूल्य की नब्बे ग्राम हेरोईन और बाइक बरामद होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

इसे भी पढ़ें: गन्ना खरीद मूल्य में वृद्धि पर राकेश टिकैत ने योगी पर साधा निशाना, कहा- किसानों के साथ बड़ा मजाक है

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे बाराबंकी से हेरोईन लाकर सोनभद्र मे आपूर्तिकरते हैं l उन्‍होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।