कर्नाटक: कर्ज से परेशान परिवार के 6 सदस्यों ने जलाशय में कूदकर दी जान

In Karnataka, six people of the same family committed suicide
कर्नाटक में एक ही परिवार के छह लोगों ने जलाशय में कूदकर जान दे दी।पुलिस का आशंका है कि परिवार ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वे स्थानीय साहूकारों से लिया गया कर्ज वापस नहीं कर पा रहे थे।

यादगिर (कर्नाटक)। सामूहिक आत्महत्या के एक संदिग्ध मामले में एक ही परिवार के छह लोगों ने शाहपुर तालुक के एक गांव में जलाशय में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक जलाशय में भीमार्य सुरपुरा, उनकी पत्नी शांतम्मा, बेटा शिवराज, बेटियां सुमित्रा, श्रीदेवी और लक्ष्मी के शव मिले।

इसे भी पढ़ें: ओलंपिक एथलीट के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद जापान ने स्वास्थ्य सुरक्षा को बढ़ाया

एक पुलिस अधिकारी ने  बताया, ‘‘वे सोमवार सुबह करीब 10 बजे खुद डूब गए होंगे लेकिन हमें इसके बारे में तब पता चला जब उनके शव पानी में बहते नजर आए।’’ पुलिस का आशंका है कि परिवार ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वे स्थानीय साहूकारों से लिया गया कर्ज वापस नहीं कर पा रहे थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़