सही मायने में भारत अब आजाद हुआ: साध्वी निरंजन ज्योति

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 12 2019 11:20AM
सही मायने में भारत अब आजाद हुआ: साध्वी निरंजन ज्योति
Image Source: Google

केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा,‘‘ मोदी सरकार वोट बैंक की राजनीति नहीं करती। हमारा सिद्धांत सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है।’’ इस मौके पर निरंजन ज्योति ने ठा. बांकेबिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की। मंदिर के सेवायतों ने उन्हें ठाकुरजी का प्रसादी पटुका, माला एवं प्रसाद भेंट किया।

मथुरा। खाद्य एवं प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने यहां कहा कि 70 वर्षों से जम्मू-कश्मीर के जो लोग अनुच्छेद 370 से आजादी चाहते थे उनका सपना प्रधानमंत्री ने पूरा कर दिखाया है और सही मायने में भारत अब आजाद हुआ है। साध्वी रविवार को ठा. बांकेबिहारी के दर्शन करने वृन्दावन पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर को लेकर उधर पाकिस्तान हायतौबा मचा रहा है।

इसे भी पढ़ें: अमरनाथ यात्रा रद्द होने के बाद बोलीं साध्वी प्राची, हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है

इधर विरोधी चिंता जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने से कांग्रेस को अब वोट बैंक की चिंता सताने लगी है। केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा,‘‘ मोदी सरकार वोट बैंक की राजनीति नहीं करती। हमारा सिद्धांत सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है।’’  इस मौके पर निरंजन ज्योति ने ठा. बांकेबिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की। मंदिर के सेवायतों ने उन्हें ठाकुरजी का प्रसादी पटुका, माला एवं प्रसाद भेंट किया।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video