आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहा देश, येचुरी बोले- सरकार तमाशे में मशगूल है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2019   14:47
आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहा देश, येचुरी बोले- सरकार तमाशे में मशगूल है

माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि देश की आर्थिक गति की सुस्ती चरम पर है जिसके कारण जन सामान्य की गुजर बसर बुरी तरह प्रभावित हुई है।

नयी दिल्ली। माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी का कहना है कि देश आर्थिक बदहाली के दौर से गुज़र रहा है और सरकार ‘तमाशे’ में मशगूल है। भारतीय अर्थव्यवस्था की शिथिलता सम्बन्धी खबरों का हवाला देते हुए येचुरी ने बृहस्पतिवार को सरकार के प्रयासों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि हालात को बेहतर बनाने के लिए सरकार कूच नहीं कर रही है। माकपा महासचिव ने कहा कि देश की आर्थिक गति की सुस्ती चरम पर है जिसके कारण जन सामान्य की गुजर बसर बुरी तरह प्रभावित हुई है। 

इसे भी पढ़ें: SC ने माकपा नेता तारिगामी को जम्मू कश्मीर जाने की अनुमति दी

उन्होंने कहा कि सरकार के पास ना तो स्थिति को सुधारने की कोई योजना है और ना ही सरकार अपनी ज़िम्मेदारी स्वीकार कर रही है। येचुरी ने ट्वीट कर कहा कि समाज टूट रहा है, अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो रही है, सरकार तमाशे और प्रचार में व्यस्त है। यही इस सरकार की उपलब्धि है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।