भोपाल की मस्जिद कमिटी की पहल, नमाज़ से पहले लोगों को लगेगी वैक्सीन

भोपाल की मस्जिद कमिटी की पहल, नमाज़ से पहले लोगों को लगेगी वैक्सीन

राजधानी भोपाल की मस्जिद कमेटी ने वैक्सीनशन को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि अब मस्जिद में नामज़ पढ़ने जो भी लोग आते है उन्हें वैक्सीन लगाई जाएगी।

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर की भयावह तस्वीरों के बीच सरकार अब तीसरी लहर की चिंता में है। इसी बीच राजधानी भोपाल की मस्जिद कमेटी ने वैक्सीनशन को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि अब मस्जिद में नामज़ पढ़ने जो भी लोग आएंगे उन्हें वैक्सीन लगाई जाएगी।

इसे भी पढ़ें:शिवराज सरकार ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर लिया पौधरोपण का संकल्प 

दरअसल, भोपाल के जहांगीराबाद जिंसी स्थित नीम रोड मक्का मस्जिद परिसर में मस्जिद कमेटी की पहल पर नगर निगम भोपाल और जिला प्रशासन ने वहां वैक्सीनशन शिविर लगवाया है। जानकारी मिली है कि जो भी लोग वहां नमाज पढ़ने आ रहे हैं उन सभी को कोविशील्ड लगाई जा रही है।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश ने तय किए गए लक्ष्य को किया पार, CM ने कहा धन्यवाद, एक दिन में रिकॉर्ड 16 लाख लोगों को लगी वैक्सीन 

हाल ही में मध्यप्रदेश, केरल और महाराष्ट्र के कई जिलों में कोरोना का डेल्टा प्लस वेरिएंट पाया गया था। जिसके बाद अलर्ट जारी किया गया है। वहीं, प्रदेश के भोपाल में डेल्टा प्लस और शिवपुरी जिले में डेल्टा वेरिएंट पाया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।