उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच अंतर्राज्यीय बस परिवहन सेवा स्थगित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2021   21:00
उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच अंतर्राज्यीय बस परिवहन सेवा स्थगित

मध्य प्रदेश सरकार ने बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम के लिए लोकहित में मध्य प्रदेश में उत्तरप्रदेश राज्य से आने तथा जाने वाले बस परिवहन संचालन को सात मई तक स्थगित कर दिया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार ने बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम के लिए लोकहित में मध्य प्रदेश में उत्तरप्रदेश राज्य से आने तथा जाने वाले बस परिवहन संचालन को सात मई तक स्थगित कर दिया है। मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘सचिव, राज्य परिवहन प्राधिकारी एवं अपर परिवहन आयुक्त ने 29 अप्रैल से 7 मई 2021 तक मध्य प्रदेश की समस्त यात्री बस वाहनों का उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश तथा उत्तर प्रदेश की समस्त यात्री बस वाहनों का मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश स्थगित करने का बृहस्पतिवार को आदेश जारी किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...