• मोदी-पवार की मुलाकात पर बोले नवाब मलिक, भाजपा और NCP का एक साथ आना असंभव

अंकित सिंह Jul 17, 2021 16:08

मलिक ने कहा कि कई लोग गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। यह गलत है कि दिल्ली में पवार साहब और महाराष्ट्र के विपक्षी नेताओं की बैठक हुई है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और राष्ट्र हित से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की है। इस मुलाकात को लेकर राजनीतिक कयासों का दौर जारी है। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली। बात एनसीपी और भाजपा के बीच गठबंधन को लेकर भी होने लगी थी। इसी को लेकर पर एमसीपी प्रवक्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एमसीपी प्रवक्ता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि राजनीति विचारों के आधार पर होती है, संघ का राष्ट्रवाद और राष्ट्रवादी पार्टी के राष्ट्रवाद में ज़मीन आसमान आ अंतर है। नदी के दो छोर कभी नहीं मिल सकते, ये सच्चाई है। भाजपा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का एक साथ आना असंभव है।

मलिक ने कहा कि कई लोग गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। यह गलत है कि दिल्ली में पवार साहब और महाराष्ट्र के विपक्षी नेताओं की बैठक हुई है। नवाब मलिक ने पवार और फडणवीस के मुलाकात से इनकार किया और कहा कि कोऑपरेटिव बैंक के मुद्दे पर पीएम मोदी और शरद पवार की बात हुई है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और राष्ट्र हित से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा की। पवार ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। राष्ट्र हित से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।’’ इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्वीट कर दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात की एक तस्वीर साझा की थी। ज्ञात हो कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को शरद पवार और पूर्व रक्षा मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता ए के एंटनी से मुलाकात की थी।