दिल्ली: शास्त्री भवन की सातवीं मंजिल से कूदकर आईटी मंत्रालय के वैज्ञानिक ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

suicide
Google common license
अंकित सिंह । May 23, 2022 7:45PM
पुलिस ने बताया कि शव शास्त्री भवन के गेट नंबर दो के सामने मिला, जिसमें केंद्र सरकार के कई मंत्रालय हैं। पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) अमृता गुगुलोथ ने कहा कि शास्त्री भवन से एक व्यक्ति के कूदने के बारे में सूचना मिली थी।

दिल्ली के शास्त्री भवन में इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय में कार्यरत 55 वर्षीय एक वैज्ञानिक ने सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है। बताया जा रहा है कि वैज्ञानिक ने शास्त्री भवन की सातवीं मंजिल से छलांग लगाई थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि 55 वर्षीय वैज्ञानिक की सातवीं मंजिल से कूदने के बाद मौत हो गई है। आगे की जांच जारी है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक वैज्ञानिक की पहचान पश्चिमी दिल्ली के पीरागढ़ी निवासी राकेश मालिक के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़ें: पिल्ले को इमारत से फेंककर मार डालने के आरोप में महिला के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि शव शास्त्री भवन के गेट नंबर दो के सामने मिला, जिसमें केंद्र सरकार के कई मंत्रालय हैं। पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) अमृता गुगुलोथ ने कहा कि शास्त्री भवन से एक व्यक्ति के कूदने के बारे में सूचना मिली थी। जब स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, तो उस व्यक्ति की पहचान राकेश मलिक के रूप में हुई। डीसीपी ने कहा कि संसद मार्ग थाने के अधिकारियों की एक टीम और एम्बुलेंस के साथ अपराध शाखा की एक टीम मौके पर पहुंची। आगे की जांच जारी है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़