केरल की तरह कोरोना वायरस से उबर रहा है जम्मू-कश्मीर: जितेन्द्र सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   16:43
केरल की तरह कोरोना वायरस से उबर रहा है जम्मू-कश्मीर: जितेन्द्र सिंह

केन्द्रीय कार्मिक मंत्री ने जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ अधिकारियों, सरकारी चिकित्सा संस्थान एवं कॉलेजों के प्रमुख के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग कर कोविड-19 से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा की।

नयी दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को कहा कि केरल की तरह जम्मू-कश्मीर भी कोरोना वायरस से उबर रहा है। उन्होंने इस महामारी से प्रभावी ढंग से निपटने के लिये जम्मू-कश्मीर के चिकित्सा पेशेवरों की प्रशंसा भी की। केन्द्रीय कार्मिक मंत्री ने जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ अधिकारियों, सरकारी चिकित्सा संस्थान एवं कॉलेजों के प्रमुख के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग कर कोविड-19 से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा की। 

इसे भी पढ़ें: श्रीनगर प्रशासन ने 6,330 गर्भवती महिलाओं के लिए सहायता पैकेज शुरु किया 

सिंह ने जम्मू-कश्मीर की चिकित्सा बिरादरी विशेषकर जूनियर रेजिटेंड डॉक्टरों और चिकित्सा अधिकारियों की तारीफ की, जो सीधे तौर पर कोरोना वायरस रोगियों के इलाज में जुटे हैं। कार्मिक मंत्रालय ने सिंह के हवाले से कहा, उन्होंने कहा है कि जम्मू-कश्मीर केरल की तरह महामारी से उबरने में कामयाब हो रहा है।

इसे भी देखें : Coronavirus की जाँच के मामले में Jammu-Kashmir देश में दूसरे स्थान पर 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।