जम्मू-कश्मीर में इमरजेंसी एडवाइजरी जारी, पुलिस और सेना कैंप में लाए जाएंगे गैर- कश्मीरी मजदूर

जम्मू-कश्मीर में इमरजेंसी एडवाइजरी जारी,  पुलिस और सेना कैंप में लाए जाएंगे  गैर- कश्मीरी मजदूर

दोनों मजदूर बिहार के रहने वाले हैं जबकि 1 मजदूर घायल हुआ है। कल भी आतंकियों ने दो मजदूरों की हत्या कर दी थी एक मजदूर बिहार का था जबकि दूसरा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का था।

जम्मू कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकियों द्वारा आम लोगों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। इन सबके बीच जम्मू-कश्मीर में इमरजेंसी  एडवाइजरी जारी की गई है।  यह एडवाइजरी जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से जारी किया गया है। एडवाइजरी के मुताबिक पुलिस और सेना कैंप में  गैर कश्मीरी मजदूरों को लाया जाएगा।  प्रशासन की ओर से यह कदम ऐसे वक्त में उठाया गया है जब हाल में ही आतंकियों ने दूसरे राज्यों से आए कामगारों को निशाना बनाया है।


आपको बता दें कि आज ही आतंकियों ने दो मजदूरों को निशाना बनाया। दोनों मजदूर बिहार के रहने वाले हैं जबकि 1 मजदूर घायल हुआ है। कल भी आतंकियों ने दो मजदूरों की हत्या कर दी थी एक मजदूर बिहार का था जबकि दूसरा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का था। बताया जा रहा है कि घाटी में आतंकवाद के खिलाफ सेना के सैन्य अभियान से बौखलाए आतंकी संगठनों ने इस तरह के वारदात को अंजाम देना शुरू किया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।