मुख्यमंत्री निवास पर तैनात जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी, आलाकमान कर रहा है जांच

मुख्यमंत्री निवास पर तैनात जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी, आलाकमान कर रहा है जांच

भोपाल में एक पुलिस जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जवान के खुदकुशी करने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।मृतक जवान का नाम अजय सिंह सेंगर है। मृतक मुख्यमंत्री निवास में तैनात था। मंगलवारा थाना इलाके में वह किराए के मकान में रहता था।

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक पुलिस जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जवान के खुदकुशी करने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि मृतक जवान का नाम अजय सिंह सेंगर है। मृतक मुख्यमंत्री निवास में तैनात था। मंगलवारा थाना इलाके में वह किराए के मकान में रहता था। जानकारी मिली है कि जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से ही गोली मारकर खुदकुशी कर ली है।  मृतक का परिवार कुछ दिन पहले ही भोपाल से बाहर गया था।

इसे भी पढ़ें:नर्स एसोसिएशन ने शिवराज सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कांग्रेस ने ली चुटकी 

वहीं, गोली की आवाज सुनने के बाद आस पास के लोग मौके पर पहुंचे थे जहां जवान लहूलुहान हालत में पड़ा था। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। सूचना मिलते ही अधिकारी और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई। अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है कि मृतक ने आत्महत्या क्यों की।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।