जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 11, 2020   11:29
जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि घर के मालिक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आतंकवादी के पास से अपराध साबित करने वाले दस्तावेज बरामद किए गए। पूछताछ में उसके जैश के आतंकवादियों के साथ संबंध होने का पता चला।

जम्मू। जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक गांव से आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कथित सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके के निवासी मोहम्मद मुजफ्फर बेग (24) को देर रात चकरोई गांव में एक घर पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि घर के मालिक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आतंकवादी के पास से अपराध साबित करने वाले दस्तावेज बरामद किए गए। पूछताछ में उसके जैश के आतंकवादियों के साथ संबंध होने का पता चला। 

इसे भी पढ़ें: J&K के बारामूला से सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जैश का जिंदा आतंकवादी गिरफ्तार 

अधिकारी ने बताया कि वह उसका स्थायी सक्रिय सदस्य है और उसके खुलासे से कुछ और आतंकवादियों की गिरफ्तारियों की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) कानून तथा भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।