जीजा के प्यार में ऐसी पागल हुई युवती कि बन बैठी अपनी ही बहन की सौतन, रचा ली चार बच्चों के पिता से शादी

जीजा के प्यार में ऐसी पागल हुई युवती कि बन बैठी अपनी ही बहन की सौतन, रचा ली चार बच्चों के पिता से शादी

जीजा और साली का प्रेम संबंध था। दोनों पर प्यार का ऐसा खुमार चढ़ा कि ना पति ने अपनी पत्नी के बारे में सोचा और ना युवती ने अपनी बहन का ख्याल किया। जब सबको इस बात की जानकारी हुई तो जीजा ने साली की मांग भर दी।

झारखंड के गोड्डा जिले से एक ऐसी अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है कि पढ़ने वाला दंग रह जाए। यहां जीजा और साली का प्रेम संबंध था। दोनों पर प्यार का ऐसा खुमार चढ़ा कि ना पति ने अपनी पत्नी के बारे में सोचा और ना युवती ने अपनी बहन का ख्याल किया। जब सबको इस बात की जानकारी हुई तो जीजा ने साली की मांग भर दी।

आपको बता दें कि गोड्डा के देवडाड़ थाना क्षेत्र अगिया मोड मैदान में एक युवक, जिसका नाम सुखीलाल मिर्धा बताया जा रहा है, का अपनी साली के साथ प्रेम प्रसंग था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुखलाल की साली दुमका की रहने वाली है। वह अपनी बहन की देखभाल करने के लिए उसके ससुराल आई थी। युवती को अपने ही जीजा, जो पहले से ही चार बच्चों का बाप है, से प्यार हो गया। यहां तक कि, उसने अपने जीजा के साथ यौन संबंध भी रहे और वह गर्भवती हो गई। इस बारे में जानकारी होने पर जीजा ने साली का एबॉर्शन करवा दिया। 

बताया जा रहा है कि जब युवती के घरवालों को इस बारे में खबर हुई तो उन्होंने लड़की को जीजा के पास सौंप दिया। वहीं, जब गांव वालों को इस बारे में जानकारी हुई तो जीजा ने इस बात को स्वीकार करते हुए अपनी साली की मांग में सिंदूर भर दिया। उसका कहना है कि वह दोनों बहनों को एक साथ और खुशहाल रखेगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...