झारखंड लिंचिग मामला : भीड़ ने जब संजू को जलाया तो उसकी मौत हो चुकी थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का दावा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2022   08:56
झारखंड लिंचिग मामला : भीड़ ने जब संजू को जलाया तो उसकी मौत हो चुकी थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का दावा

जिले के बेसराजरा थाना क्षेत्र में भीड़ द्वारा एक व्यक्ति की निर्ममता से पिटाई करने और फिर जलाने के मामले में मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि भीड़ ने जब संजू को जलाया, उस वक्त उसकी मौत हो चुकी थी।

सिमडेगा (झारखंड)। जिले के बेसराजरा थाना क्षेत्र में भीड़ द्वारा एक व्यक्ति की निर्ममता से पिटाई करने और फिर जलाने के मामले में मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि भीड़ ने जब संजू को जलाया, उस वक्त उसकी मौत हो चुकी थी। सिमडेगा के पुलिस अधीक्षक डा. शम्स तबरेज ने बृहस्पतिवार को बताया कि भीड़ द्वारा की गई हत्या के मामले में मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है। उन्होंने कहा, ‘‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार भीड़ द्वारा जलाए जाने से पहले की संजू की मौत हो चुकी थी।’’

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कोविड-19 के 5,649 नए मामले, ओमीक्रोन के 13 मामले सामने आए

गौरतलब है कि संजू के परिजनों का दावा था कि भीड़ ने उसे अधमरी हालत में जला दिया था। तबरेज ने बताया मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में 32 वर्षीय संजू के शव का पोस्टमार्टम रांची की फॉरेंसिक टीम ने किया। गौरतलब है कि भीड़ द्वारा की गई हत्या के इस मामले में नामजद सभी 13 लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।