Jammu and Kashmir: आईईडी बरामदगी के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया

 IED recovery
प्रतिरूप फोटो
ANI
मामले के तार पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर के आतंकवादियों से जुड़े होने की बात सामने आई है। राजौरी में एक ‘टिफिन’ में आईईडी बरामद होने के बाद मामला दर्ज कर इसमें शामिल लोगों की तलाश शुरू की गई थी।

राजौरी/जम्मू। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राजौरी जिले के खेओरा इलाके से एक आईईडी की बरामदगी के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। सुरक्षाकर्मियों ने 18 जनवरी को इलाके में एक आईईडी बरामद कर उसे निष्क्रिय कर दिया था। सूत्रों ने बताया कि हिरासत में लिए गए तीन लोगों में से एक पुंछ जिले के मेंढर इलाके का और दो अन्य राजौरी जिले के निवासी हैं। मामले के तार पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर के आतंकवादियों से जुड़े होने की बात सामने आई है। राजौरी में एक ‘टिफिन’ में आईईडी बरामद होने के बाद मामला दर्ज कर इसमें शामिल लोगों की तलाश शुरू की गई थी।

जांच के दौरान एजेंसियों को इसके तार सीमा पार से जुड़े होने की बात पता चली। आईईडी की आपूर्ति नियंत्रण रेखा के पार से आतंकवादियों ने की थी। उन्होंने बताया कि 18 जनवरी के बाद 22 जनवरी को भी राजौरी के पास दसाल गांव में दो और आईईडी बरामद हुए थे, जिन्हें बाद में निष्क्रिय किया गया। राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मोहम्मद असलम ने संपर्क करने पर बताया कि आईईडी बरामदगी के मामले में तफ्तीश काफी हद तक पूरी हो चुकी है, लेकिन अभी विस्तृत जानकारी साझा नहीं की जा सकती। उन्होंने बताया कि अभी तक तीन आईईडी बरामद हुए हैं और मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़