JP बने BJP के नए अध्यक्ष, शाह बोले- नड्डा के नेतृत्व में निरंतर सशक्त और व्यापक होगी पार्टी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 20, 2020   17:16
JP बने BJP के नए अध्यक्ष, शाह बोले- नड्डा के नेतृत्व में निरंतर सशक्त और व्यापक होगी पार्टी

अमिच शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘‘जेपी नड्डा जी को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर हृदयपूर्वक बधाई। मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में भाजपा निरंतर सशक्त एवं और अधिक व्यापक होगी।

नयी दिल्ली। गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने सोमवार को जगत प्रकाश नड्डा के पार्टी का नया अध्यक्ष चुने जाने पर उन्हें बधाई दी और उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में भाजपा निरंतर सशक्त एवं अधिक व्यापक होगी। नड्डा ने अध्यक्ष के तौर पर शाह का स्थान लिया है। शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘‘जेपी नड्डा जी को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर हृदयपूर्वक बधाई। मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में भाजपा निरंतर सशक्त एवं और अधिक व्यापक होगी।

’उन्होंने कहा, ‘‘ राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी के संगठन कौशल तथा अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा और पार्टी नये कीर्तिमान स्थापित करेगी। आपके नेतृत्व में हम सभी भाजपा कार्यकर्ता ‘चरैवेति-चरैवेति’ के मंत्र के साथ निरंतर संगठन पथ पर अग्रसर रहेंगे।’’ शाह ने कहा, ‘‘अनेकों महानुभावों और महापुरुषों द्वारा बनाए तथा सींचे इस महान संगठन में पांच वर्षों तक मुझे अध्यक्ष के रूप में कार्य करने का सौभाग्य मिला, इसके लिए मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूं। हर पल मेरे साथ चट्टान की तरह खड़े करोड़ों कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जो स्नेह और समर्थन मुझे संगठन से मिला, उसके लिए मैं हृदय से कृतज्ञ हूं। मुझ पर निरंतर विश्वास व्यक्त करने के लिये मैं प्रधानमंत्री मोदी जी और सभी वरिष्ठ नेताओं तथा साथियों का आभार व्यक्त करता हूं।’’

 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।