महाराष्ट्र में जुगाड़ के फिक्सर को जनादेश के सिक्सर ने ध्वस्त किया: नकवी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2019   18:24
महाराष्ट्र में जुगाड़ के फिक्सर को जनादेश के सिक्सर ने ध्वस्त किया: नकवी

महाराष्ट्र में अप्रत्याशित राजनीतिक घटनाक्रम में राज्यपाल ने शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री और अजीत पवार को उप मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ दिलायी।

नयी दिल्ली। महाराष्ट्र में अप्रत्याशित राजनीतिक घटनाक्रम के तहत देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में नयी सरकार बनने के बाद केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र में जुगाड़ के बड़े-बड़े फिक्सर को जनादेश के सिक्सर ने ध्वस्त कर दिया है।

नकवी ने पत्रकारों से कहा, भैया जब पिच स्लिपरी हो तो रन आउट होने के पक्के चांस होते हैं। यही हाल कांग्रेस और उनके पिटे प्लेयर्स का भी हुआ है।“ उन्होंने तंज कसते हुए कहा, बिना नंबर के नम्बरदार बनने का लालच ले डूबा इन लोगों को।“ नकवी ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में सरकार बनना महाराष्ट्र के विकास और स्थायित्व के लिए शुभ है और महाराष्ट्र के लोगों के जनादेश और उम्मीदों के अनुरूप है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में अप्रत्याशित राजनीतिक घटनाक्रम में राज्यपाल ने शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री और अजीत पवार को उप मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ दिलायी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।