भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तारी पर बोले कफील खान, महाराष्ट्र में रहने दें, UP पुलिस पर भरोसा नहीं

भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तारी पर बोले कफील खान, महाराष्ट्र में रहने दें, UP पुलिस पर भरोसा नहीं

डॉ. कफील खान को मुंबई से उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कफील खान ने कहा कि मुझे गोरखपुर में बच्चों की मौत के मामले में क्लीन चिट दे दी गई, अब वे मुझे फिर से फ्रेम करने की कोशिश कर रहे हैं।

गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के ऑक्सीजन कांड से चर्चा में आए डॉ. कफील खान को एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। डॉ. कफील पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में भड़काऊ भाषण देने और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। डॉ. कफील खान मुंबई के सहार पुलिस स्टेशन में पुलिस हिरासत में हैं। उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा उन्हें मुंबई में गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें: एएमयू में पढ़ाई ठप: कुलपति ने उठाया विश्वविद्यालय खुले होने के औचित्य पर सवाल

उन्होंने नागरिकता के विरोध में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में भड़काऊ टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। डॉ. कफील खान को मुंबई से उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कफील खान ने कहा कि मुझे गोरखपुर में बच्चों की मौत के मामले में क्लीन चिट दे दी गई, अब वे मुझे फिर से फ्रेम करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं महाराष्ट्र सरकार से अनुरोध करता हूं कि मुझे महाराष्ट्र में रहने दें, मुझे उत्तर प्रदेश पुलिस पर भरोसा नहीं है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।