केजरीवाल ने अपने आवास पर गुजरात के सफाई कर्मचारी के परिवार की मेजबानी की

Kejriwal
ANI
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को यहां अपने आवास पर गुजरात के एक सफाई कर्मचारी और उसके परिवार की दोपहर के भोजन पर मेजबानी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को यहां अपने आवास पर गुजरात के एक सफाई कर्मचारी और उसके परिवार की दोपहर के भोजन पर मेजबानी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गुजरात के सफाई कर्मचारी हर्ष सोलंकी ने अपने परिवार के साथ दिल्ली के एक सरकारी स्कूल और एक अस्पताल का भी दौरा किया। अधिकारियों ने कहा कि सोलंकी ने केजरीवाल को बी.आर. आंबेडकर की एक तस्वीर भी भेंट की।

इसे भी पढ़ें: जापान में आबे की राजकीय अंत्येष्टि से पहले प्रधानमंत्री किशिदा ने शुरू की कूटनीतिक बैठकें

अहमदाबाद में रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा सफाईकर्मियों के साथ आयोजित ‘टाउन हॉल’ कार्यक्रम के दौरान दलित समुदाय से संबंध रखने वाले सोलंकी ने केजरीवाल को रात के भोजन पर अपने घर आने का न्योता दिया था। वहीं, केजरीवाल ने सोलंकी और उसके परिवार को दिल्ली स्थित अपने आवास पर दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित किया था।

इसे भी पढ़ें: डीएलएफ को नई परियोजना से 1,800 करोड़ रुपये का बिक्री राजस्व मिलने की उम्मीद

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रविवार को कहा था, ‘‘ कल (सोमवार) मैं सोलंकी जी की अपने दिल्ली स्थित आवास पर मेजबानी करूंगा और उनके साथ दोपहर का भोजन करूंगा। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि उन्होंने मेरा निमंत्रण स्वीकार किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़