Gujarat में केजरीवाल बोले, बदलाव की चल रही जबरदस्त आंधी, भाजपा का डबल इंजन काम नहीं करता

Arvind Kejriwal
ANI
अंकित सिंह । Nov 22, 2022 6:43PM
अपने बयान में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे गुजरात में बदलाव की जबरदस्त आंधी चल रही है। उन्होंने कहा कि जहां जाता हूं वहां परिवर्तन, परिवर्तन, परिवर्तन होता है। आपने बहुत प्यार, मान-सम्मान दिया, बहुत-बहुत शुक्रिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुजरात के हर परिवार का हिस्सा बन गया हूं।

गुजरात चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। केजरीवाल का दावा है कि गुजरात में बड़ा परिवर्तन होने वाला है। इन सब के बीच आज वह गुजरात में आम आदमी पार्टी के अलग-अलग उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। इसी कड़ी में वह एक रोड शो में भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने साफ तौर पर कहा कि गुजरात में बदलाव की जबरदस्त आंधी चल रही है। अपने बयान में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे गुजरात में बदलाव की जबरदस्त आंधी चल रही है। उन्होंने कहा कि जहां जाता हूं वहां परिवर्तन, परिवर्तन, परिवर्तन होता है। आपने बहुत प्यार, मान-सम्मान दिया, बहुत-बहुत शुक्रिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुजरात के हर परिवार का हिस्सा बन गया हूं। 

इसे भी पढ़ें: देश को 'लव जिहाद' के खिलाफ सख्त कानून की जरूरत, गुजरात की जनसभा में असम के CM ने श्रद्धा मर्डर केस का जिक्र करते हुए कही ये बात

इसके साथ ही केजरीवाल ने एक चुनावी सभा मे कहा कि मैं रोजगार देने की बात करता हूं तो भाजपा कहती है- सरकार घाटे में चली जाएगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सरकार फ्री सुविधाएं देने से घाटे में नहीं जाती, लोगों का पैसा लूटने से घाटे में जाती है। उन्होंने पूछा कि भाजपा ने 27 साल में कुछ फ़्री नहीं दिया,फ़िर 3.5 लाख करोड़ का क़र्ज़ कैसे चढ़ गया? उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भाजपा से 27 सालों का कामकाज पूछो तो वह केजरीवाल को गालियां देते हैं। उनके पास कोई काम नहीं है दिखाने को। वे कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार बनाओ, मार्केट में नया इंजन आ गया है। डबल इंजन को छोड़ो। 

इसे भी पढ़ें: Kaun Banega Gujaratna Sardar: Gujarat में BJP ने झोंकी पूरी ताकत, Nadda और Amit Shah ने किया प्रचार

केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि इनके दोनों इंजन नहीं चलते हमारा, 200 की स्पीड में चलता है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सारे लोग कह रहे हैं कि कांग्रेस तो मैदान छोड़कर भाग गई है। चुनाव ही नहीं लड़ रही है। उन्होंने कहा कि हमारा सर्वे सटीक होता है। उसमें आया है कि कई जगह कांग्रेस को वोट ना पड़े तो आम आदमी पार्टी जीत रही है। उन्होंने लोगों से कहा कि कांग्रेस को वोट करना बेकार है, उन्हें देकर वोट खराब मत करना। उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात में मुख्यमंत्री के 2 उम्मीदवार हैं। एक और इसुदान गढ़वी हैं जिनका दिल गरीबों के लिए धड़कता है। किसानों, युवाओं के लिए जिंदगी न्योछावर करती है। दूसरी और भूपेंद्र यादव हैं जो कि कठपुतली सीएम है। उनकी चलती ही नहीं है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि गुजरात को हम दमदार सीएम देंगे।

अन्य न्यूज़