अरविंद केजरीवाल ने की दिल्लीवासियों से अपील, आंदोलन कर रहे किसानों की करें सेवा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 30, 2020   17:43
अरविंद केजरीवाल ने की दिल्लीवासियों से अपील, आंदोलन कर रहे किसानों की करें सेवा

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के स्वयंसेवी और विधायक किसानों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। राष्ट्रीय राजधानी के सिंघू और टीकरी बॉर्डर पर नये कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन सोमवार को लगातार पांचवें दिन भी जारी रहा।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी के लोगों से नये कृषि कानूनों के खिलाफ सिंघू और टीकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों की हरसंभव मदद करने की अपील की। उन्होंने केन्द्र से जल्द से जल्द किसानों के साथ वार्ता करने का भी आग्रह किया। केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के स्वयंसेवी और विधायक किसानों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। राष्ट्रीय राजधानी के सिंघू और टीकरी बॉर्डर पर नये कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन सोमवार को लगातार पांचवें दिन भी जारी रहा।

इसे भी पढ़ें: राजग की घटक आरएलपी ने सरकार से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की

दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश से लगती गाजीपुर सीमा पर सुरक्षा को बढ़ा दिया है। केजरीवाल ने गुरु पर्व के मौके पर एक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘इस अवसर पर, मैं सभी दिल्लीवासियों से अपील करता हूं कि वे प्रदर्शनकारी किसानों के लिए हरसंभव तरीके से जो कुछ भी कर सकते हैं, करें।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि केन्द्र सरकार जल्द से जल्द किसानों के साथ वार्ता करेगी और उनकी मांगों पर सहमत होगी। किसान ठंड का सामना करते हुए अपना विरोध जता रहे हैं। आप के स्वयंसेवी, विधायक और सदस्य किसानों की हरसंभव मदद कर रहे हैं, चाहे वह भोजन, चिकित्सा सहायता, पानी आदि हो।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।