अखिलेश यादव पर केशव मौर्य का पलटवार, नौटंकी बंद करके 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें

keshav prasad maurya
अंकित सिंह । Jan 28, 2022 5:20PM
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि नौटंकी बंद करके 11 मार्च को वोट की गिनती के बाद सैफई जाने की तैयारी करें।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तेज होती जा रही है। आज अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उनके हेलीकॉप्टर को दिल्ली से उड़ान भरने नहीं दिया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर जबरदस्त तरीके से हमला किया था। इसी को लेकर अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि नौटंकी बंद करके 11 मार्च को वोट की गिनती के बाद सैफई जाने की तैयारी करें। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश चुनाव 7 चरणों में हो रहे हैं और इसके नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

अपने ट्वीट में केशव मौर्य ने लिखा कि अखिलेश यादव जी आप और आपके गठबंधन को किसी के द्वारा रोकने की आवश्यकता नहीं, जनता ने रोकने का फ़ैसला 2014 में कर दिया जो आज भी क़ायम है,नौटंकी बंद करके 10 मार्च को वोट की गिनती 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 4 घंटे में नहीं 40 मिनट में मेरठ पहुँचाने वाला तैयार है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इसके बाद एक बार फिर माफियाओं पर बुलडोजर चलेगा, दंगाईयों को सबक सिखाया जाएगा। इससे पहले अखिलेश ने ट्वीट कर कहा था कि मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहाँ से उड़े हैं।

इसे भी पढ़ें: गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार के लिए हिंदू युवा वाहिनी ने कमर कसी

भाजपा पर हमला करते हुए अखिलेश ने आगे कहा कि हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है। जनता सब समझ रही है। वही केशव मौर्य ने कहा कि जनता है श्री अखिलेश यादव जी सब जानती है, सपा गठबंधन के प्रत्याशियों का इतिहास कौन गुंडा अपराधी दंगाई भ्रष्ट पहचानती है,किसे हराना है, क्यों कमल खिलाना है लोग जानते हैं, चुनाव सुरक्षा की गारंटी और सुरक्षा को ख़तरा के बीच है, इसलिए कमल का फूल जीतेगा,साइकिल पंचर होने का विश्वास है! 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़