कानूनी पेचीदगी में उलझाकर शराब माफिया का संरक्षण कर रही खट्टर सरकार: सुरजेवाला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   19:23
कानूनी पेचीदगी में उलझाकर शराब माफिया का संरक्षण कर रही खट्टर सरकार: सुरजेवाला

सुरजेवाला ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि खट्टर सरकार ने पूरा मामले को उलझा दिया है। उन्होंने दावा किया कि इससे साफ हो जाता है कि प्रदेश सरकार शराब माफिया द्वारा लॉकडाउन में गैर-कानूनी तरीके से शराब बेचने पर पर्दा डालने की साजिश रचने में लगी है।

जींद। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मनोहर लाल खट्टर सरकार पर शराब घोटाले को दबाने का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि पूरे हरियाणा में शराब घोटाले की परतें उजागर हो चुकी हैं। लेकिन खट्टर सरकार ने जानबूझकर शराब घोटाले को विशेष जांच दल के पचड़े में फंसा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे मामले पर पर्दा डालने की साजिश की जा रही है। सुरजेवाला ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि खट्टर सरकार ने पूरा मामले को उलझा दिया है। उन्होंने दावा किया कि इससे साफ हो जाता है कि प्रदेश सरकार शराब माफिया द्वारा लॉकडाउन में गैर-कानूनी तरीके से शराब बेचने पर पर्दा डालने की साजिश रचने में लगी है।

सुरजेवाला ने कहा कि शराब घोटाले पर मुख्यमंत्री की चुप्पी कहीं न कहीं पूरे मामले को रफा- दफा करने तथा सरकार में शामिल राजनीतिज्ञों व अफसरों को बचाने के बारे में मूक सहमति को जताती है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार के 5.5 वर्षों में किसी मामले या घोटाले की पूरी जांच नहीं हुयी। उन्होंने इस क्रम में धान घोटाला, खनन घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला आदि का जिक्र किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।