सीएम हाउस के नजदीकी ATM में हुई लाखों की चोरी,CCTV में कैद हुई वारदात

Atm machine
सुयश भट्ट । Jun 26, 2021 5:55PM
भोपाल में सीएम हाउस के पास लगे एक एटीएम से आरोपी ने 6.5 लाख रुपये निकाल लिए है। बैंक प्रबंधन को जानकारी मिलने के बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।

भोपाल। राजधानी भोपाल में सीएम हाउस के पास लगे एक एटीएम से आरोपी ने 6.5 लाख रुपये निकाल लिए है। बैंक प्रबंधन को जानकारी मिलने के बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि राजधानी के हिंदी भवन के पास की है। जहां सीएम हाउस के नजदीक एसबीआई की एटीएम मशीन से 6.5 लाख रुपए निकाल लिए है। आरोपियों ने इतनी बड़ी रकम निकालने के लिए 65 ट्रांजेक्शन किए। आरोपियों द्वारा एटीएम से चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई हैजिसके आधार पर पुलिस तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक के पोस्टर में CM शिवराज सिंह की फोटो, मची सियासी हलचल 

वहीं वारदात के बाद सीएसपी बिट्टू शर्मा ने कहा कि आरोपियों की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है। आरोपियों ने मास्क पहना हुआ था। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़