कांग्रेस विधायक के पोस्टर में CM शिवराज सिंह की फोटो, मची सियासी हलचल

Sanjay yadav
सुयश भट्ट । Jun 25, 2021 11:05AM
जबलपुर से बरगी विधायक संजय यादव का एक बैनर इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रहा है। कांग्रेस के बैनर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का क्या काम है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर से बरगी विधायक संजय यादव का एक बैनर इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रहा है। कांग्रेस के बैनर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का क्या काम है। वैक्सीनेशन महाअभियान के दिन विधायक ने अपने सेंटर पर कांग्रेस नेताओं के साथ शिवराज सिंह की भी फोटो छपवा दिया है।

इसे भी पढ़ें:3 साल बाद हुई कार्यसमिति बैठक पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, तीन प्रस्ताव हुए पारित 

दरअसल कांग्रेस विधायक संजय यादव ने वैक्सीनेशन अभियान के लिए एक पोस्टर लगाया है, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, राज्यसभा सांसद विवेक तंखा के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी दिखाया गया है। आज जब वैक्सीनेशन के नाम पर क्रेडिट की होड़ मची हुई है, ऐसे में बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव का ये पोस्टर कई सवालों जन्म देता है।

इसे भी पढ़ें:बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में उठा IT सेल की निष्क्रियता का मुद्दा, संगठन प्रमुखों की नाराजगी आई सामने 

वहीं क्रेडिट पाने की राजनीति में जबकि अपनी ही पार्टी के नेताओं की फोटो ऊपर-नीचे या गायब करने का चलन है। ऐसे कयास अभी लगाए जा रहें है कि इस समय विधायक की बीजेपी के लोगों से नजदीकियां बढ़ रही हैं। इसपर विधायक संजय यादव का कहना है कि उनका उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ वैक्सीन लगवाने के प्रति लोगों को प्रोत्साहित करना है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़