लालू के लाल की गाड़ी को कार ने मारी टक्कर, दुर्घटना में हुए घायल

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 31 2019 3:03PM
लालू के लाल की गाड़ी को कार ने मारी टक्कर, दुर्घटना में हुए घायल
Image Source: Google

पटना के ईको पार्क के निकट राजद दफ्तर से जाते वक्त तेज प्रताप की गाड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा गई। तेजप्रताप के साथ गाड़ी पर सवार लोकसभा चुनाव में जहानाबाद से लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्‍याशी चंद्र प्रकाश भी घायल हो गए।

पटना। लालू परिवार संकट के दौर से गुजर रहा है। पहले लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी शिकस्त और अब एक और बड़ी घटना घटित हो गई है। लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और बगावती तेवर दिखाने वाले तेजप्रताप यादव सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को इस हादसे में चोटे आई हैं। तेजप्रताप को इलाज के लिए पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबरों के अनुसार इस हादसे मेंतेजप्रताप की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी के बचाव में उतरे तेज प्रताप, बोले- जिसको नेतृत्व पसंद नहीं वो राजद छोड़ दे





पटना के ईको पार्क के निकट राजद दफ्तर से जाते वक्त तेज प्रताप की गाड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा गई। तेजप्रताप के साथ गाड़ी पर सवार लोकसभा चुनाव में जहानाबाद से लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्‍याशी चंद्र प्रकाश भी घायल हो गए। तेज प्रताप यादव इससे पहले भी सड़क दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं। पटना में बीते वर्ष सड़क पर साइकिल चलाते हुए वे अपने ही काफिले की गाड़ी से टकराकर गिर पड़े थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप