J&K के श्रीनगर में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, LeT का खूंखार आतंकवादी सलीम पर्रे समेत 2 आतंकी ढेर

J&K के श्रीनगर में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, LeT का खूंखार आतंकवादी सलीम पर्रे समेत 2 आतंकी ढेर

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के खूंखार आतंकवादी सलीम पर्रे को मार गिराया है। इसके तुरंत बाद ही श्रीनगर के शालीमार इलाके में भी मुठभेड़ शुरू हो गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने शालीमार इलाके में घेराबंदी की और एक आतंकवादी को और मार गिराया।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के खूंखार आतंकवादी सलीम पर्रे को मार गिराया है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के खूंखार आतंकवादी सलीम पर्रे को मार गिराया है। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास से हथियारों, मादक पदार्थ की खेप जब्त 

इसके तुरंत बाद ही श्रीनगर के शालीमार इलाके में भी मुठभेड़ शुरू हो गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने शालीमार इलाके में घेराबंदी की और एक आतंकवादी को मार गिराया। जिसके पास से खतरनाक हथियार, गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। 

इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले का एकमात्र जिंदा बचा आतंकी भी मारा गया ! साल के पहले दिन क्यों नजरबंद किये गये उमर और महबूबा ? 

इससे पहले कुपवाड़ा में मुठभेड़ हुई थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। मुठभेड़ उत्तरी कश्मीर जिले के जुमागुंड इलाके में हुई। कश्मीर जोन के पुलिस ने ट्वीट में बताया कि कुपवाड़ा के जुमागुंड इलाके में एक मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।