मध्य प्रदेश बीजेपी ने मीसा बंदियों का किया सम्मान,CM शिवराज ने सुनाई अपनी आप बीती

Shivraj cabinet
सुयश भट्ट । Jun 25, 2021 7:31PM
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपातकाल के दौरान की अपनी यादों को ताजा किया। उन्होंने ने कहा कि आज की पीढ़ी को पता भी नहीं आपातकाल क्या था ? उन्होंने माह की इंदिरा जी ने लोकतंत्र की हत्या कर दी गई थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी ने आपातकाल के 45 साल पूरे होने पर मीसा बंदियों का सम्मान किया है। समारोह में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मीसा बंदी के तौर पर सम्मान किया। बता दें कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपातकाल के दौरान की अपनी यादों को ताजा किया। उन्होंने ने कहा कि आज की पीढ़ी को पता भी नहीं आपातकाल क्या था ? उन्होंने माह की इंदिरा जी ने लोकतंत्र की हत्या कर दी गई थी। परीक्षा वाले दिन पुलिस ने मझे उठाया, मार-मारकर हालत खराब कर दी थी। मैंने इंदिरा जी से कई बार गुजारिश की थी कि ये मत करो। लेकिन उन्होंने मझपर आरोप लगा दिया था कि देश की सुरक्षा मेरे कारण खतरे में है।

इसे भी पढ़ें:मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार ने फूंका 2023 चुनाव के लिए शंखनाद,कहा- नई पीढ़ी के साथ विपक्ष पर करेंगे हमला 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे सेंट्रल जेल मे डाल दिया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उस समय पूरे देश को जेलखाना बना दिया था। जिस बैरक मैं बंद था उसे बार बार  देखने का मन होता है। इतिहास कभी भी कांग्रेस को एमरजेंसी के लिए माफ नहीं करेगा।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़