• मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार ने फूंका 2023 चुनाव के लिए शंखनाद,कहा- नई पीढ़ी के साथ विपक्ष पर करेंगे हमला

सुयश भट्ट Jun 25, 2021 18:54

2023 चुनाव में उतरने से पहले बीजेपी नवाचारों के साथ युवा, महिलाओं और किसानों के बीच जाएगी। इसके साथ ही कांग्रेस को हर तरफ से घेरने की तैयारी बीजेपी ने कर ली है। कोरोना में हुई मौतों सहित कई मामलों को लगातार उठाकर बीजेपी सरकार के लिए परेशानी पैदा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को घेरने के लिए बीजेपी ने रणनीति तैयार की है।

भोपाल। मध्यप्रदेश बीजेपी की नई पीढ़ी अब ज्यादा आक्रामकता के साथ मैदान में उतरने वाली है। बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में विपक्ष को घेरने के लिए रणनीति बनाई गई है। अब बीजेपी की नई पीढ़ी कमलनाथ पर ज्यादा हमलावर होगी और उनके कार्यकाल के दौरान हुए फैसलों पर सवाल उठाएगी। दरअसल 2023 चुनाव में उतरने से पहले बीजेपी नवाचारों के साथ युवा, महिलाओं और किसानों के बीच जाएगी। इसके साथ ही कांग्रेस को हर तरफ से घेरने की तैयारी बीजेपी ने कर ली है। कोरोना में हुई मौतों सहित कई मामलों को लगातार उठाकर बीजेपी सरकार के लिए परेशानी पैदा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को घेरने के लिए बीजेपी ने रणनीति तैयार की है।

वहीं अपनी इसी रणनीति के तहत प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कांग्रेस को साल 2023 में भी सत्ता से दूर रखने की पूरी कवायद करेगी। बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र परासर ने कहा कि दुनिया की कोई भी लड़ाई तकनीक के बिना नहीं जीती जा सकती। इतिहास गवाह है तोप और डंडे की लड़ाई तोप वाले जीते हैं।बीजेपी की नई पीढ़ी टेक्नोलॉजी का पूरा उपयोग करेगी।

इसे भी पढ़ें:3 साल बाद हुई कार्यसमिति बैठक पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, तीन प्रस्ताव हुए पारित 

बता दें कि बीजेपी के पीढ़ी परिवर्तन पर कांग्रेस ने तीखा प्रहार किया है। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि बीजेपी अगर नए लोगों को मौका देती है तो 15 साल से एक ही सीएम क्यों ? बीजेपी शिवराज को हटाकर नए लोगों को मौका देने की बात करे। आरिफ मसूद ने कहा कि गांधी परिवार जैसा बलिदान बीजेपी का कोई भी शख्स नहीं दे सकता।