महाराष्ट्र के डोम्बिवली में इमारत का एक हिस्सा गिरा, कोई हताहत नहीं

building collapse
डोम्बिवली वार्ड अधिकारी भरत पवार ने कहा कि इमारत के निवासियों ने तड़के कुछ खम्भों के गिरने की तेज आवाज सुनी और वे इमारत से बाहर निकल गए।

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोम्बिवली में बृहस्पतिवार तड़के दो मंजिला इमारत का एक हिस्सा ढह गया। एक निकाय अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि समय रहते इमारत के निवासी बाहर निकल गए थे, इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि डोम्बिवली के कोपर क्षेत्र में स्थित 42 साल पुरानी एक इमारत का एक हिस्सा तड़के साढ़े चार बजे ढह गया। अधिकारी ने कहा कि इमारत में लगभग 75 लोग रहते हैं। 

इसे भी पढ़ें: मुंबई के मॉल में आग, निकटवर्ती इमारत से 3,500 लोगों को किया गया रेस्क्यू 

डोम्बिवली वार्ड अधिकारी भरत पवार ने कहा कि इमारत के निवासियों ने तड़के कुछ खम्भों के गिरने की तेज आवाज सुनी और वे इमारत से बाहर निकल गए। इसके बाद कुछ ही मिनटों के भीतर इमारत का एक हिस्सा ढह गया। उन्होंने कहा कि इमारत में कुल 18 परिवार रहते हैं, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। अधिकारी ने कहा, “निवासी समय रहते बाहर निकल गए और बच गए।” सूचना मिलने पर स्थानीय आपदाकर्मी और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़