कोरोना को लेकर महाराष्ट्र और कर्नाटक के हालात पर नजर रखी जा रही है- प्रमोद सावंत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 5, 2021   16:01
कोरोना को लेकर महाराष्ट्र और कर्नाटक के हालात पर नजर रखी जा रही है- प्रमोद सावंत

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि राज्य में लॉकडाउन या कर्फ्यू लगाने की तत्काल कोई योजना नहीं है लेकिन पड़ोसी राज्यों में कोविड-19 की स्थिति पर उनकी सरकार नजर रख रही है।

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि राज्य में लॉकडाउन या कर्फ्यू लगाने की तत्काल कोई योजना नहीं है लेकिन पड़ोसी राज्यों में कोविड-19 की स्थिति पर उनकी सरकार नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में जांच की संख्या बढ़ाई गई है और लोगों से कोविड-19 संबंधी नियमों का कड़ाई से पालन करने को कहा गया है ताकि महामारी से निपटा जा सके।

इसे भी पढ़ें: सट्टेबाजी को लेकर BCCI ने की सरकार की तारीफ, बताया कैसे फिक्सिंग रोकी गई

सावंत ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘गोवा में लॉकडाउन या कर्फ्यू लगाने की तत्काल कोई योजना नहीं है। महाराष्ट्र और कर्नाटक पर नजर रखी जा रहा है, जहां पर कोविड-19 के मामले चिंताजनक तरीके से बढ़ रहे हैं।’’ उल्लेखनीय है कि गोवा में अबतक 59,068 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 2,077 मरीज उपचाराधीन हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...