महाराष्ट्र: विरार आस्पताल आग मामले में निदेशकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2021   08:14
महाराष्ट्र: विरार आस्पताल आग मामले में निदेशकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

महाराष्ट्र में पालघर जिले के विरार में शुक्रवार तड़के एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में आग लगने से कोरोना वायरस से संक्रमित 15 मरीजों की मौत हो जाने के बाद अस्पताल के निदेशकों एवं प्रबंधन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई। महाराष्ट्र में पालघर जिले के विरार में शुक्रवार तड़के एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में आग लगने से कोरोना वायरस से संक्रमित 15 मरीजों की मौत हो जाने के बाद अस्पताल के निदेशकों एवं प्रबंधन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के 7595 नए मामले, 106 मरीजों की मौत

विरार थाने के एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), धाराओं 337 और 338 (लापरवाही से काम करके मानव जीवन को खतरे में डालने) और धारा 38 (समान मकसद को आगे बढ़ाने के लिए कई लोगों द्वारा किए गए कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है। चार मंजिला विजय वल्लभ अस्पताल के दूसरे तल पर स्थित आईसीयू में तड़के करीब तीन बजे आग लग गई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।