महाराष्ट्र में 28 फरवरी तक बढ़ा लॉकडाउन, राज्य सरकार ने जारी किया सर्कुलर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2021   14:44
महाराष्ट्र में 28 फरवरी तक बढ़ा लॉकडाउन, राज्य सरकार ने जारी किया सर्कुलर

महाराष्ट्र में लॉकडाउन संबंधी पाबंदियां 28 फरवरी तक बढ़ गई है।राज्य सरकार ने सर्कुलर जारी कर बताया कि पाबंदियों में ढील देने तथा चरणबद्ध तरीके से गतिविधियों की इजाजत देने संबंधी अभियान ‘मिशन बिगिन अगेन’ को संचालित करने के सरकार के दिशा-निर्देश 28 फरवरी तक प्रभावी रहेंगे।

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लागू की गई लॉकडाउन संबंधी पाबंदियों की अवधि शुक्रवार को 28 फरवरी 2021 तक के लिए बढ़ा दी है। राज्य सरकार ने इस बाबत एक सर्कुलर जारी किया है जिसमें कहा गया है, ‘‘राज्य में कोविड-19 वायरस के फैलने से खतरा है और सरकार को आपातकालीन कदमों की जरूरत महसूस हो रही है।’’

इसे भी पढ़ें: आतंकी उमर शेख की रिहाई के आदेश पर भारत का पक्ष, कहा- यह न्याय का मजाक है

इसमें कहा गया कि पाबंदियों में ढील देने तथा चरणबद्ध तरीके से गतिविधियों की इजाजत देने संबंधी अभियान ‘मिशन बिगिन अगेन’ को संचालित करने के सरकार के दिशा-निर्देश 28 फरवरी तक प्रभावी रहेंगे। बृहस्पतिवार रात तक राज्य में कोरोना वायरस के 20,18,413 मामले थे। यहां अब तक 50,944संक्रमितों की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।