नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर माली ने दिया इस्तीफा, बयानों की वजह से विवादों में थे

Malvinder Singh Mali
अनुराग गुप्ता । Aug 27, 2021 12:33PM
मलविंदर माली ने कहा कि मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को सुझाव देने के लिए दी गई अपनी सहमति वापस लेता हूं। दरअसल, पंजाब कांग्रेस में घमासान मचा हुआ था।

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर माली ने पद से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि मलविंदर माली ने एक पत्र लिखकर अपना इस्तीफा सौंपा है। उन्होंने कहा कि मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को सुझाव देने के लिए दी गई अपनी सहमति वापस लेता हूं।

इसे भी पढ़ें: मिशन पंजाब की तैयारी में जुटे अरविंद केजरीवाल, अकाली दल के पूर्व मंत्री को AAP में कराया शामिल

हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू के दो सलाहकारों ने विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद राजनीति गर्मा गई। इस मामले को लेकर पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा था कि ये लोग पार्टी द्वारा नियुक्त नहीं किये गये हैं, लेकिन अगर दोषी पाये जाते हैं, तो उचित कार्रवाई की जाएगी। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़