वैक्सीन घोटाला: ममता ने कहा- सरकार की कोई भूमिका नहीं, आरोपियों को आतंकी से भी ज्यादा खतरनाक बताया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2021   08:42
वैक्सीन घोटाला: ममता ने कहा- सरकार की कोई भूमिका नहीं, आरोपियों को आतंकी से भी ज्यादा खतरनाक बताया

बनर्जी ने कहा कि फर्जी टीकाकरण शिविर आयोजित करने के मामले में तृणमूल कांग्रेस सरकार की कोई भूमिका नहीं है और उन्होंने भाजपा द्वारा इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को भी खारिज किया। गौरतलब है कि देब को कोविड-19 टीका शिविर आयोजित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था,जहां लोगों को फर्जी कोविड-19 टीके लगाये गए थे।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फर्जी टीकाकरण शिविर आयोजित करने के आरोप में गिरफ्तार देबांजन देब को किसी आतंकवादी से अधिक खतरनाक करार देते हुए सोमवार को कहा कि उन्होंने पुलिस को देब के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: AAP ने किया दावा- भाजपा के आंतरिक सर्वेक्षण में उसे MCD चुनावों में मुश्किल से 50 सीटें मिलेंगी

बनर्जी ने कहा कि फर्जी टीकाकरण शिविर आयोजित करने के मामले में तृणमूल कांग्रेस सरकार की कोई भूमिका नहीं है और उन्होंने भाजपा द्वारा इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को भी खारिज किया। गौरतलब है कि देब को कोविड-19 टीका शिविर आयोजित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जहां लोगों को फर्जी कोविड-19 टीके लगाये गए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।