AAP ने किया दावा- भाजपा के आंतरिक सर्वेक्षण में उसे MCD चुनावों में मुश्किल से 50 सीटें मिलेंगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2021   08:24
AAP ने किया दावा- भाजपा के आंतरिक सर्वेक्षण में उसे MCD चुनावों में मुश्किल से 50 सीटें मिलेंगी

आप नेता के दावे को खारिज करते हुए, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि यह अजीब है कि सत्तारूढ़ दल अब भाजपा के लिए “मनगढ़ंत” सर्वेक्षण कर रहा है।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दुर्गेश पाठक ने सोमवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा किए गए एक आंतरिक सर्वेक्षण से पता चला है कि अगले साल की शुरुआत में होने वाले दिल्ली के निकाय चुनावों में भाजपा के लिए 40-50 सीटें भी हासिल करना मुश्किल होगा। आप नेता के दावे को खारिज करते हुए, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि यह अजीब है कि सत्तारूढ़ दल अब भाजपा के लिए “मनगढ़ंत” सर्वेक्षण कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ‘भ्रष्ट हैं’, उन्हें हटाया जाना चाहिए: ममता बनर्जी

भाजपा दिल्ली के तीनों नगर निगमों में (एमसीडी) में सत्ता में है। आप के एमसीडी प्रभारी पाठक ने एक बयान में कहा कि पिछले चुनाव में दिल्ली की जनता ने 181 सीटें देकर तीनों नगर निकायों की बागडोर भाजपा को सौंपी थी। हालांकि, उन्होंने भाजपा पर एमसीडी को बर्बाद करने का आरोप लगाया। पाठक ने दावा किया कि भाजपा द्वारा किए गए एक आंतरिक सर्वेक्षण से पता चला है कि भगवा पार्टी के लिए अगले एमसीडी चुनावों में 40-50 सीटें भी जीतना मुश्किल होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।