पीएम मोदी से मिलीं ममता बनर्जी, कई मुद्दों पर हुई बात

Mamta Banerjee met PM Modi
अंकित सिंह । Jul 27, 2021 4:56PM
साथ ही साथ ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोविड-19 वैक्सीन की मांग की है। उन्होंने कहा कि जनसंख्या के हिसाब से हमें ज्यादा व्यक्ति मिले। इसके अलावा ममता बनर्जी ने कहा कि हमने बंगाल राज्य का नाम बदलने पर भी चर्चा की है।

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं। अपने दिल्ली दौरे के दौरान उन्होंने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। प्रधानमंत्री से मुलाकात करने के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत यह मुलाकात हुई है। उन्होंने कहा कि परंपरा के तहत प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात हुई है।

साथ ही साथ ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोविड-19 वैक्सीन की मांग की है। उन्होंने कहा कि जनसंख्या के हिसाब से हमें ज्यादा व्यक्ति मिले। इसके अलावा ममता बनर्जी ने कहा कि हमने बंगाल राज्य का नाम बदलने पर भी चर्चा की है। ममता ने कहा कि प्रधानमंत्री को पेगासस मुद्दे पर विचार विमर्श करने तथा उच्चतम न्यायालय की अगुवाई में जांच कराने का फैसला करने के लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए। उन्होंने कहा कि विपक्षी एकजुटता अपने आप आकार ले लेगी। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़