ममता ने मीडिया से बेखौफ होकर सच्चाई को बयां करने की अपील की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 16, 2018   10:56
ममता ने मीडिया से बेखौफ होकर सच्चाई को बयां करने की अपील की

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को मीडिया से अपील की कि वह बेखौफ होकर सच्चाई को बयां करे। बनर्जी ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर यह अपील की। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘ राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर पत्रकारों को मेरी शुभकामनाएं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को मीडिया से अपील की कि वह बेखौफ होकर सच्चाई को बयां करे। बनर्जी ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर यह अपील की। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘ राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर पत्रकारों को मेरी शुभकामनाएं। मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ होता है और उसे हमेशा सच्चाई को सामने लाना चाहिए।’’उन्होंने रवीन्द्रनाथ टैगोर की प्रसिद्ध कविता को उद्धृत किया और कहा कि काश ये शब्द आपको प्रेरणा दें, ‘‘ जहां मन भय से मुक्त हो और मस्तक सम्मान से उठा हो...’’ प्रत्येक वर्ष 16 नवंबर को राष्ट्रीय प्रेस दिवस मनाया जाता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।