चरित्र संदेह में व्यक्ति ने अपनी पत्नी के निजी अंगों की सिलाई की

man in doubt stitches his wife s private parts
प्रतिरूप फोटो
मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला मुख्यालय बैढ़न से लगभग 30 किलोमीटर दूर माडा थाना क्षेत्र के एक गांव में 55 वर्षीय एक नीम हकीम डॉक्टर ने चरित्र शंका में अपनी पत्नी के निजी अंगों को सिल दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पति की मानसिक वशारीरिक प्रताड़ना से क्षुब्ध महिला ने बन्धौरा पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया है।

सिंगरौली, 28 अगस्त मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला मुख्यालय बैढ़न से लगभग 30 किलोमीटर दूर माडा थाना क्षेत्र के एक गांव में 55 वर्षीय एक नीम हकीम डॉक्टर ने चरित्र शंका में अपनी पत्नी के निजी अंगों को सिल दिया। पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पति की मानसिक वशारीरिक प्रताड़ना से क्षुब्ध महिला ने बन्धौरा पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि घटना 24अगस्त को रैला गांव की है।

इसे भी पढ़ें: किराएदार की मौत के बाद पत्नी अनामिका ने कहा था- हमें भी मार दो, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ दिल दहला देने वाला खुलासा

52 वर्षीय पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की कि पेशे से झोलाछाप डॉक्टर उसके पति राम कृपाल साहू द्वारा चरित्र पर शक की वजह से उसके निजी अंगों को टांका लगाकर सीला गया है। उन्होंने बताया कि अधेड़ दंपत्ति के बच्चे हैं और उनकी शादी हो चुकी है। महिला को तुरंत चिकित्सालय में भर्ती कराकर उसके निजी अंगों में लगे टांके कटवाए गए। एएसपी ने बताया कि साहू के खिलाफ भादवि की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर विस्तृत जांच की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़