किराएदार की मौत के बाद पत्नी अनामिका ने कहा था- हमें भी मार दो, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ दिल दहला देने वाला खुलासा

किराएदार की मौत के बाद पत्नी अनामिका ने कहा था- हमें भी मार दो, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ दिल दहला देने वाला खुलासा

रिपोर्ट के मुताबिक, यह हत्याएं रात को 2 से 3 बजे के बीच हुई है। पुलिस ने बताया कि, चारों शवों के ब्लड सैंपल लिए गए थे। किराएदार की पत्नी पर 22 बार वार किए गए थे और उसके शरीर के 7 जगहों की हड्डियां कटी हुई मिली हैं।

हरियाणा के गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क क्षेत्र में हुई चार हत्याओं की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट काफी दिल दहला देने वाली आई है। आपको बता दें कि, जब डॉक्टरों ने चारों शवों का पोस्टमार्टम किया तो पाया कि शवों पर कई घाव के निशान थे। यह घाव इतने गहरे है कि इसमे हड्डिया तक कटी हुई मिली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, यह हत्याएं रात को 2 से 3 बजे के बीच हुई है। पुलिस ने बताया कि, चारों शवों के ब्लड सैंपल  लिए गए थे। किराएदार की पत्नी पर 22 बार वार किए गए थे और उसके शरीर के 7 जगहों की हड्डियां कटी हुई मिली हैं। वहीं अनामिका के पति कृष्ण के शरीर पर 7 बार वार किए गए थे और 4 गहरे घाव भी बने मिले। राव ने अपनी बहु पर 17 बार वार किए थे जिसमें 7 घाव काफी गहरे थे। दोनों बच्चों में सुरभि पर 16 वार और 5 गहरे घाव पाए गए है। पोस्टमार्टम के बाद किराएदार कृष्ण, पत्नी आनामिका और बेटी  सुरभि के शव को पुलिस ने परिवारवालों को सौंप दिया है। परिजनों के तीनों का अंतिम संस्कार कर दिया है। 

इसे भी पढ़ें: गुरुग्राम में चार हत्याएं: सिसकने की आवाज सुनने के बाद बहू पर फिर किया था 22 बार वार, नहीं कोई पछतावा

हथियार को किया था काफी दिनों से धारधार

खबरों के मुताबिक, जिस हथियार से राव सिंह ने 4 हत्याएं की थी उसको राव सिंह ने 5 दिनों तक पर धार लगाया था। गंडासा इतना धार हो गया था कि आरोपी को हत्या करने में कोई परेशानी ही नहीं आई। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है। छानबीन से पता चला कि, जब मकान मालिक किराएदार कृष्ण की हत्या कर रहा था तब उसकी पत्नी अनामिका ने राव से उसे छोड़ देने की गुहार लगाई थी। लेकिन गुस्से में सवार राव ने एक भी नहीं सुनी और पति पर हमला कर दिया वहीं पत्नी अनामिका ने मरने से पहला कहा था कि, पति को मार दिया है अब हम जिंदा रहकर क्या करे और तभी राव ने अनामिका और बच्चों पर हमला कर दिया। वहीं जब पुलिस ने अन्य किराएदारों से पूछा कि, क्या उन्हें कुछ सुनाई दिया था तो कहा कि, रात के वक्त कई घरों में कूलर चलता है जिससे कुछ सुनाई नहीं दिया।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।