हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पंचकूला के सिनेमाघर में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखी

Khattar
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म देखी जो 1990 में घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। उन्होंने पंचकूला के एक सिनेमाघर में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के साथ फिल्म देखी।

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म देखी जो 1990 में घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। उन्होंने पंचकूला के एक सिनेमाघर में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के साथ फिल्म देखी। गुप्ता पंचकूला से भाजपा के विधायक हैं। खट्टर ने रविवार को फिल्म देखने के बाद ट्वीट किया, “1990 में कश्मीर घाटी में जो मानवीय त्रासदी हुई थी, फिल्म द कश्मीर फाइल्स उसका सजीव और मार्मिक चित्रण है।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा कोरोना वायरस से संक्रमित, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने का कामना

मेरा सौभाग्य रहा है कि मैंने लंबे अरसे तक जम्मू-कश्मीर में संगठन के लिए काम किया है, वहां के लोगों की पीड़ा और हालातों को करीब से देखा और समझा है।” उन्होंने कहा, “आज फिल्म को थिएटर में देखा। हरियाणा सरकार ने फिल्म कश्मीर फाइल्स को कर मुक्त किया है, ताकि हमारी वर्तमान पीढ़ी भी इस जीवंत फिल्म को देखे और समझे।” खट्टर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे हैं और उन्होंने जम्मू कश्मीर में संगठन का काम किया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़