दिल्ली के नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद

दिल्ली के नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद
प्रतिरूप फोटो
ANI

शुरुआती जानकारी के मुताबिक नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई है। फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां पहुंच चुकी हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

दिल्ली में एक बार फिर से भीषण आग की खबर है। इस बार राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके में एक आज की घटना हुई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई है। फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां पहुंच चुकी हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन आज काफी भीषण बताई जा रही है। आग लगने की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

इसे भी पढ़ें: अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में लगी आग, मरीजों को निकाला गया बाहर, अफरा-तफरी का माहौल

अभी तक किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। दिल्ली अग्निशमन सेवा ने बताया कि नरेला इलाके में एक प्लास्टिक दानेदार बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई। दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कोई फंसा नहीं है। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है। एंबुलेंस की भी व्यवस्था कर ली गई है। आपको बता दें कि शुक्रवार शाम मुंडका के एक इमारत में आग लग गई थी जिसमें कम से कम 30 लोगों की मृत्यु हो गई है। जबकि अभी भी कई लोग लापता बताए जा रहे हैं। हादसा इतना दर्दनाक था कि डेड बॉडी को पहचानने में भी मुश्किल हो रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।