अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में लगी आग, मरीजों को निकाला गया बाहर, अफरा-तफरी का माहौल

अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में लगी आग, मरीजों को निकाला गया बाहर, अफरा-तफरी का माहौल
ANI

बताया जा रहा है कि पहले ट्रांसफर में आग लगी उसके बाद यह अस्पताल तक फैल ग।ई आग का धुआं पूरे अस्पताल में फैल गया जिसके कारण अफरा-तफरी मच गई। लोग अपने रिश्तेदारों के साथ हम बाहर भागने लगे। अस्पताल में अलग-अलग वार्डो में मरीजों की संख्या ज्यादा थी।

पंजाब के अमृतसर में गुरु नानक हॉस्पिटल में आग लग गई है। हालांकि जानकारी के मुताबिक अब आग पर काबू पा लिया गया है। दूसरी ओर घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया था। मरीजों को बाहर निकालने में दिक्कतें आ रही थी। बावजूद इसके मरीजों को बाहर निकाला गया। आग की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन दावा किया जा रहा है कि हॉस्पिटल के पीछे लगे ट्रांसफर से उठी चिंगारी की ही वजह से आग लगी है। चश्मदीदों के मुताबिक आग इतनी तेजी से फैली कि लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। हर तरफ चीज और पुकार मच गई।

इसे भी पढ़ें: सियालकोट रैली से पहले इमरान समर्थकों पर पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, पीटीआई कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

मौके पर दमकल विभाग की 12 गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि पहले ट्रांसफर में आग लगी उसके बाद यह अस्पताल तक फैल ग।ई आग का धुआं पूरे अस्पताल में फैल गया जिसके कारण अफरा-तफरी मच गई। लोग अपने रिश्तेदारों के साथ हम बाहर भागने लगे। अस्पताल में अलग-अलग वार्डो में मरीजों की संख्या ज्यादा थी। मरीज भी जैसे-तैसे अस्पताल के बाहर पहुंचे और सड़कों पर जाकर लेट गए। आग के धुआं की वजह से सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। फिलहाल अब तक किसी के मौत की खबर नहीं है। सूचना मिलने के बाद पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर हरभजन सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...