श्रावण मास के लिए तैयार मथुरा का द्वारकाधीश मंदिर, बिना मास्क के श्रद्धालुओं पर पाबंदी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2021   10:55
श्रावण मास के लिए तैयार मथुरा का द्वारकाधीश मंदिर, बिना मास्क के श्रद्धालुओं पर पाबंदी

उत्तर प्रदेश के मथुरा का प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर 25 जुलाई से शुरू हो रहे पवित्र महीने श्रावण के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां कोरोना वायरस दिशानिर्देशों का पालन करते हुए इस अवधि के दौरान विभिन्न धार्मिक गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा का प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर 25 जुलाई से शुरू हो रहे पवित्र महीने श्रावण के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां कोरोना वायरस दिशानिर्देशों का पालन करते हुए इस अवधि के दौरान विभिन्न धार्मिक गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा। अधिकारियों ने कहा कि बिना मास्क पहने किसी भी भक्त को अंदर नहीं जाने दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: पूर्वांचल में बाढ़ से बचाव के लिए सरकार को अभी से कदम उठाने चाहिए : मायावती

मंदिर के जनसंपर्क अधिकारी राकेश तिवारी ने कहा, भक्त भगवान कृष्ण और राधा को सोने और चांदी से बने तीन विशाल झूलों में देखेंगे। उन्होंने कहा कि दो झूले चांदी के बने हैं, जबकि तीसरा सोने से बना है। तिवारी ने कहा कि इस महीने के दौरान, मंदिर में फलों, पत्तियों, फूलों, कपड़ों आदि से बने झूलों को भी स्थापित किया जाता है और उन्हें विभिन्न अवसरों पर प्रदर्शित किया जाता है। अधिकारी ने बताया कि इन गतिविधियों के दौरान कोविड मानदंडों का कड़ाई से पालन किया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।